Header Ads Widget

Domain names for just 88 cents!

JNVU BA 3rd year results 2020 जारी- यहां से करें चेक


JNVU BA 3rd year Result 2020 


www.jnvu.edu.in ( जारी ) जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय ने नवंबर आधिकारिक वेबसाइट पर जेएनवीयू बीए फाइनल ईयर रिजल्ट 2020 घोषित किया है। आवेदक JNVU जोधपुर रिजल्ट 2020 को नामवार और आधिकारिक वेबसाइट में नंबर वार की जांच कर रहे हैं । 
JNVU BA 3rd year Result 2020

जेएनवीयूयू बी 3 परिणाम 2020

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय, जोधपुर के द्वारा बीए फाइनल ईयर का रिजल्ट जारी कर दिया गया है | जेएनवीयू विश्वविद्यालय ने मार्च से मई 2020 तक बी ए तृतीय वर्ष की परीक्षा आयोजित की। जिसमें हजारों की संख्या में कॉलेज के छात्रों ने छात्र-छात्राओं को हिस्सा लिया। अब सभी छात्र-छात्रायें जेएनवीयू बीए फाइनल ईयर 2020 परीक्षा परिणाम चेक कर सकते हैं विश्वविद्यालय के दवारा परिणाम जारीकर दिया गया है | आप निचे दिए गए सूची से परिणाम देख सकते है |

JNVU BA 3rd Year Result 2020 की जांच कैसे करें

  • आधिकारिक वेबसाइट www.jnvu.edu.in खोलें
  • रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें
  • रोल नंबर डालें
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें
  • अपना परिणाम खोजें
  • प्रिंट आउट लें

विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों की अंतिम वर्ष की परीक्षा कोविडजनित परिस्थतियों के कारण वंचित रहने पर विद्यार्थियों को मिलेगा परीक्षा का एक और अवसर : राज्य सरकार का निर्णय

जयपुर, 11 सितम्बर। प्रदेश में विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों की अंतिम वर्ष एवं अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं का आयोजन सुप्रीम कोर्ट एवं यूजीसी की गाइडलाइंस के अनुसरण में पूर्व की भांति ऑफलाइन करवाया जाएगा, ताकि इन परीक्षाओं की विश्वसनीयता बनी रहे तथा जारी की जाने वाली डिग्रियों की वैधानिकता पर प्रश्न चिन्ह नहीं लगे।

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास पर हुई उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय किया गया। बैठक में मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि उच्च शिक्षा विभाग इस संबंध में विस्तृत गाइडलाइन जारी करे। बैठक में निर्णय किया गया कि कोविड-19 की विशिष्ट परिस्थितियों के अंतर्गत अगर कोई विद्यार्थी किसी भी कारण में सम्मिलित नहीं हो पाता है तो विश्वविद्यालय द्वारा उनके लिए विशेष परीक्षा आयोजित की जाएगी, ताकि कोई भी विद्यार्थी परीक्षाओं से वंचित नहीं रह पाए।

बैठक में उच्च शिक्षा राज्यमंत्री श्री भंवरसिंह भाटी, तकनीकी शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग, उच्च एवं तकनीकी शिक्षा सचिव श्रीमती शुचि शर्मा, सूचना एवं जनसम्पर्क आयुक्त श्री महेन्द्र सोनी, कॉलेज शिक्षा निदेशक श्री संदेश नायक सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments